×

बिहार से प्रचार कर लौटीं अमीषा पटेल का खुलासा, वहां मेरा रेप और मर्डर हो सकता था

Babita Pant

नई द‍िल्‍ली 30 Oct, 2020 05:39 pm

Bihar Assembly Elections 2020: बॉलीवुड एक्‍टर अमीषा पटेल (Ameesha Patel) का कहना है कि जब वह लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के उम्‍मीदवार के लिए बिहार में चुनाव प्रचार करने गईं थी तब उनकी जान को खतरा था. बिहार चुनाव के बीच अमीषा पटेल ने यह बड़ा बयान दिया है. टीवी चैनल इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए अमीषा पटेल ने बताया कि चुनाव प्रचार के दौरान उनका रेप हो सकता था और उनकी हत्‍या हो सकती थी. यही नहीं अमीषा पटेल ने यह भी कहा कि उनके पास दूसरा कोई विकल्‍प नहीं बचा था और मुंबई सुरक्षित पहुंचने तक उन्‍हें सब कुछ सहना पड़ा.

अमीषा ने यह भी बताया कि मुंबई वापस आने के बाद भी उन्‍हें धमकी भरे फोन कॉल आ रहे हैं. आपको बता दें कि अमीषा पटेल सोमवार को एलजेपी उम्‍मीदवार प्रकाश चंद्र का प्रचार करने बिहार गईं थीं, जहां एक्‍ट्रेस की एक झलक पाने के लिए लोगों का हुजुम सड़कों पर आ गया था. वहीं, प्रकाश चंद्र ने अमीषा पटेल के सभी आरोपों से साफ इनकार किया है.

अमीषा पटेल के मुताबिक, "मुझ अपनी और मेरे साथ गई टीम के लोगों की जान का इतना डर सता रहा था कि मेरे पास कोई विकल्‍प नहीं था. मैं मुंबई पहुंचने तक चुपचाप सहती गई. यहां तक कि मुंबई आने के बाद भी उसने मुझे कॉल और मैसेज कर धमकाया कि मैं उसके बारे में अच्‍छा बोलूं क्‍योंकि मैं अपने खतरनाक अनुभव के बारे ईमानदारी से बता रही थी."

अमीषा पटेल ने प्रकाश चंद्र पर जानबूझकर शाम की फ्लाइट मिस करवाने का भी आरोप लगाया. अमीषा ने कहा, "प्रकाश चंद्र ने उन्‍हें एक गांव में रखकर धमकी दी कि अगर मैं उनके साथ नहीं जाऊंगी तो वह मुझे वहीं छोड़ देंगे."

अमीषा के मुताबिक, "लेकिन जब मैं मुंबई वापस आई तो मुझे दुनिया को सच बताना पड़ा. मेरा रेप हो सकता था, मुझे मारा जा सकता था. मेरी कार को हर वक्‍त उसके लोगों ने घेरा हुआ था और वे गाड़ी को तब तक आगे नहीं बढ़ा रहे थे जब तक कि मैं जो वो कह रह थे वैसा न कर लूं. उसने मुझे फंसा लिया था. और मेरी जान को खतरे में डाल दिया था. यह उसका काम करने का तरीका है."

वहीं, प्रकाश चंद्र ने अमीषा के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए राजनीतिक साजिश की ओर इशारा किया है. प्रकाश चंद्र के मुताबिक, "मैं लोगों के वोटों के आधार पर चुनाव जीतने में विश्‍वास रखता हूं, लेकिन मेरे एक रिश्‍तेदार ने ओबरा में उनकी (अमीषा पटेल) रैली आयोजित करवाई. उनके लिए सुरक्षा के सभी बंदोबस्‍त किए गए थे. दौड़नगर पुलिस स्‍टेशन के इंचार्ज उनकी सिक्‍यूरिटी के लिए मौजूद थे. वो जो भी दावा कर रही हैं वैसा कुछ भी नहीं हुआ था. क्‍या बिहार में कलाकार नहीं है? सोनाक्षी सिन्‍हा भी यहीं से हैं. उन्‍होंने एयरपोर्ट पर पप्‍पू यादव से मुलाकात की थी. उन्‍होंने 15 लाख रुपये की डील की है."

प्रकाश चंद्र ने यह भी कहा कि अमीषा पटेल ने उनके समर्थन में एक वीडियो बनाने पर भी सहमति जताई थी, लेकिन उसके बदले वह पैसे लेतीं. उन्‍होंने कहा, "मेरे ड्राइवर ने आज अमीषा के पीए से बात की और कहा कि वह उनके समर्थन में दूसरा वीडियो बनाने के लिए तैयार हैं. उस वीडियो के लिए उन्‍होंने 10 लाख रुपये मांगे. मैं पढ़ा-लिखा इंसान हूं और मेरी संगत भी वैसी ही है. उन्‍हें यहां पूरी सुरक्षा दी गई. उनके दावे पूरी तरह से निराधार हैं."

गौरतलब है कि अमीषा पटेल ने ऋतिक रोशन के साथ फिल्‍म 'कहो न प्‍यार है' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. अमीषा को उनके डेब्‍यू रोल और फिल्‍म 'गदर- एक प्रेम कथा' के लिए खास तौर से जाना जाता है. वहीं प्रकाश चंद्र एलजेपी पार्टी के उम्‍मीदवार हैं, जिसके मुखिया चिराग पासवान हैं.

  • \
Leave Your Comment