×

Sonam Kapoor ने कहा- मैं बड़ी होकर जया बच्‍चन जैसी बनना चाहती हूं, लोग करने लगे ट्रोल

Entertainment Desk

नई द‍िल्‍ली 16 Sep, 2020 01:16 pm

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का कहना है कि वह बड़ी होकर जया बच्चन (Jaya Bachchan) की तरह बनना चाहती हैं. सोनम के इस ट्वीट पर अब उन्‍हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. आपको बता दें कि जया जया बच्‍चन समाजवादी पार्टी के टिकट पर राज्‍य सभा सांसद भी हैं. उन्होंने मंगलवार को राज्यसभा में अपने भाषण के दौरान उन लोगों को आड़े हाथों लिया जो फिल्‍म इंडस्‍ट्री में रहते हुए उसे कोसते रहते हैं. उन्‍होंने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. आपको बता दें कि जया बच्‍चन के निशाने पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और भोजपुरी एक्‍टर व गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) थे.

अब जया बच्चन के समर्थन में उतरीं सोनम कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया. उन्होंने कहा, "मैं बड़ी होकर उनके जैसा बनना चाहती हूं."

I want to be her when I grow up.. https://t.co/gXMBGu1ifA

— Sonam K Ahuja (@sonamakapoor) September 15, 2020

दरअसल, सोनम 35 साल की हैं और इस पर लोगों ने सवाल उठाते हुए कहा कि वह 35 साल की उम्र में और कितना 'ग्रो' होना चाहती हैं.

एक यूजर ने ट्रोल करते हुए कहा, "अभी तक की आपकी प्रोग्रेस देखकर लगता नहीं कि आप इस स्‍तर तक की परिपक्‍वता हासिल कर पाएंगी."

एक अन्य यूजर ने कहा, "मानसिक रूप से आप कभी बड़ी नहीं हो पाएंगी. हां दुष्‍टता और कपट के मामले में आप बराबर हैं?"

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी की सांसद और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन ने मंगलवार को उन एक्‍टर्स को आड़े हाथों लिया जिन्होंने इस इण्डस्ट्री को 'गटर' कहा है. 

किसी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा, "जिन लोगों ने इंडस्‍ट्री के जरिए नाम कमाया है, उन्होंने इसे एक नाली (गटर) कहा है. मैं पूरी तरह से असहमत हूं. मैं इनसे खुद को अलग करती हूं. मुझे उम्मीद है सरकार ऐसा करने वालों को रोकेगी."

उन्होंने कहा कि इंडस्‍ट्री में ऐसे लोग हैं, जो सबसे ज्यादा टैक्स देने वालों में शामिल हैं और उन्हें परेशान किया जा रहा है.

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि सरकार को मनोरंजन इंडस्‍ट्री के साथ खड़े होना चाहिए क्योंकि सरकार जो भी प्रयास करती है इंडस्‍ट्री हमेशा मदद के लिए आगे आती है. अगर राष्ट्रीय आपदा आती है तो वे पैसा देते हैं. कुछ लोगों (बुरे काम करने वाले) के कारण आप पूरी इंडस्‍ट्री की छवि को धूमिल नहीं कर सकते."

राज्यसभा में जया बच्चन के बयान पर कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया दी. उन्‍होंने जया बच्चन से सीधे तौर पर पूछा है कि अगर अभिषेक भी फंदे से झूले होते तो भी आप यही कहतीं?"

जया बच्‍चन के बयान पर कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा, ''जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्‍वेता को टीनएज में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता. क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार बुलिंग और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए.''

  • \
Leave Your Comment