×

Bihar Elections 2020: सरकार ‘गिरा’ रहे कांग्रेस प्रत्याशी का भाषण के दौरान गिरा मंच, देखें वायरल VIDEO..

Archit Gupta

नई दिल्ली 29 Oct, 2020 06:19 pm

Bihar Elections 2020: बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) को लेकर उम्मीदवारों द्वारा प्रचार का दौर जोर-शोर से जारी है. नेता लोग बड़े बड़े मंचों से जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसी बीच एक कांग्रेस प्रत्याशी की जनसभा में मंच टूटने का वीडियो वायरल हो रहा है. बिहार के दरभंगा जिले के जाले विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार अहमद उस्मानी जिस मंच पर भाषण दे रहे थे, वह अचानक टूट गया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोगों की इस पर तरह तरह की प्रतिक्रिया आ रही है.

दिलचस्प बात ये है कि जिस दौरान मस्कूर का मंच गिरा उस दौरान वह अपने भाषण में लोकतंत्र में गिरने-गिराने की बात कर रहे थे. अपने भाषण में उस्मानी कहतें हैं कि जनता लोकतंत्र में उठाना और गिराना जानती है, इसी दौरान उनका मंच गिर जाता है.

वीडियो को एक ट्विटर यूजर रिट्वीट कर लिखते हैं, ''सत्य वचन.''

एक यूजर लिखते हैं, ''सरस्वती जीवा पर कभी भी बैठ सकती है.''

अधिकतर लोग इस वीडियो को देखने के बाद यही प्रतिक्रिया दे रहे हैं कि क्या टाइमिंग है..

यह भी पढ़ें: बिहार में बीजेपी की स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी को हुआ कोरना 

कौन है मस्कूर उस्मानी 
मस्कूर उस्मानी को कांग्रेस ने जाले से टिकट दिया है. उस्मानी इससे पहले यूपी में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी छात्र संगठन के अध्यक्ष रह चुके हैं. मस्कूर पर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जिन्ना के सपोर्ट करने का आरोप लग चुका है. साल 2019 में मस्कूर के खिलाफ राष्ट्र विरोधी नारे लगाने के लिए देशद्रोह का केस दर्ज किया गया था. दरभंगा में कांग्रेस से टिकट मिलने के बाद से ही मशकूर अहमद उस्मानी काफी चर्चित उम्मीदवार बन गये है. यहां उनका मुकाबला वर्तमान भाजपा विधायक जीवेश कुमार के साथ है.

VIDEO: कांग्रेस नेता ने कहा- ऊपर वाला जानता है कब उठाना है और कब गिराना है... और भरभरा कर गिरा मंच...

Leave Your Comment