×

बिहार में अमीषा पटेल ने किया चुनाव प्रचार, फिर आई पुलिस और...

Alka Kumari

दिल्ली 27 Oct, 2020 02:56 pm

बिहार (Bihar) में सोमवार को पहले चरण के चुनाव का आखिरी दिन था. पहले चरण के 71 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव प्रचार समाप्त हो गया है. ऐसे में प्रचार के आखिरी दिन बिहार में कई दिग्गज नेताओं की चुनावी रैलियां हुई. लेकिन तमाम रैलियों के बीत लोजपा (LJP) की एक रैली काफी सुर्खियों में रही. लोजपा की एक चुनावी रैली में 'कहो ना प्यार है' फेम बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल (Amisha Patel) को भी देखा गया. 

दरअसल, अमीषा पटेल बिहार लोजपा के ओबरा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी डॉ प्रकाश चंद्रा (DR. Prakash Chandra) को सपोर्ट करने पहुंची थीं. अरवल जिले की प्रवेश सीमा ठाकुर बिगहा में लोजपा प्रत्याशी के नेतृत्व में अभिनेत्री अमीषा पटेल का भव्य स्वागत किया गया और वहां से खुली गाड़ी में सवार होकर अभिनेत्री ठाकुर बिगहा से भखरुआं मोड़ होते हुए ओबरा के लिये रवाना हुईं. 

बॉलीवुड अभिनेत्री को देखने के लिए सड़को पर भारी मात्रा में भीड़ देखा गया. अमीषा पटेल का महिलाओं द्वारा माला पहना कर स्वागत करने की व्यवस्था भी की गयी थी. अभिनेत्री का काफिला लोजपा प्रत्याशी डॉ प्रकाश चंद्रा के साथ सड़क के जिन मार्गों से भी होकर गुजरा उन मार्गों पर स्वागत करने वालों की काफी भीड़ उमड़ी थी.

हालांकि रोड शो के दौरान दाउद नगर पहुंचने के बाद अमीषा पटेल को प्रशासन ने मौलाबाग में रुकवा दिया. दोनों ही ओबरा से रोड शो कर वापस लौटने के क्रम में दाउदनगर बाजार में रोड शो करने जा रहे थे. उनके साथ लोजपा प्रत्याशी डॉ प्रकाश चंद्रा भी थे. जैसे ही उनका काफिला मौलाबाग स्थित बालिका इंटर विद्यालय के पास पहुंचा तो दाउद नगर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम के नेतृत्व में पुलिस ने उनके काफिला को वहीं पर रुकवा दिया. थानाध्यक्ष का कहना था कि चार बजे चुके हैं और इसके बाद चुनाव प्रचार की अनुमति नहीं है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रोड शो के दौरान इतनी भीड़ इकट्ठी हो गयी कि पैदल चलना तक मुश्किल हो गया था.


 

  • \
Leave Your Comment