×

BJP नेता का विवादित बयान, लड़की ने जरूर बॉयफ्रेंड को खेत में बुलाया होगा

Babita Pant

लखनऊ 07 Oct, 2020 07:55 pm

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के एक बीजेपी नेता का वह बयान वायरल हो गया है, जिसमें उन्‍होंने कहा है कि हाथरस में गैंगरेप और हत्‍या का शिकार हुई 19 वर्षीय दलित लड़की ने "जरूर हाथरस में बाजरे के खेतों में अपने बॉयफ्रेंड को बुलाया होगा."

नवाबगंज नगरपालिका के पूर्व चेयरमेन 67 वर्षीय रंजीत श्रीवास्‍तव (Ranjeet Srivastava) रेप की बात से ही इनकार करते हुए कहते हैं कि "ऐसी महिलाएं" सिर्फ बाजरे के खेतों में ही क्‍यों मिलती हैं. आपको बता दें कि तथाकथित रूप से पीड़ित दलित महिला अपनी मां के साथ खेत में चारा लेने गई थी.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में रंजीव श्रीवास्‍तव कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि, "मुझे लगता है कि अमूमन इस तरह के हालात में जब कोई लड़की बाजरे के खेत में मिलती है तो उसका किसी के साथ अफेयर चल रहा होता है. इस लड़की ने जरूर खेतों में अपने बॉयफ्रेंड को बुलाया होगा." आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो पर बीजेपी ने अभी तक चुप्‍पी साधी हुई है.

हिन्‍दुस्‍तान टाइम्‍स ने लिखा है कि जब रंजीत श्रीवास्‍तव से इस बारे में पूछा तो उन्‍होंने कहा, "हां, आप जिस वीडियो की बात कर रहे हैं वह मेरा ही है. मेरे और भी वीडियो न्‍यूज चैनलों पर चल रहे हैं."

जब रंजीत श्रीवास्‍तव से पूछा गया कि "ऐसी लड़कियां बाजरे के खेत में ही क्‍यों पाई जाती हैं" से उनका क्‍या मतलब था, इस पर उन्‍होंने कहा, "मैंने सब लड़कियों के बारे में यह बात नहीं कही. मैंने कहा था "इस तरह की लड़कियां".

जब उनसे पूछा गया कि "इस तरह की लड़कियां" से उनका क्‍या मतलब है, तो उन्‍होंने कहा, "जिस तरह की वो लड़की थी." 

आपको बता दें कि श्रीवास्‍तव तीन लड़कों के पिता हैं और उनमें से एक यूपी बीजेपी यूथ विंग का सदस्‍य भी है.

  • \
Leave Your Comment