×

हाथरस मामले पर साजिश रचने वालों पर होगी कड़ी कारवाई: सीएम योगी आदित्यनाथ  

Abhishek Rastogi

लखनऊ 07 Oct, 2020 03:25 pm

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने हाथरस जिले में तथाकथित गैंगरेप और हत्‍या के मामले को विरोध-प्रदर्शन करने वाली विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा है. मुख्‍यमंत्री ने विपक्ष‍ियों पर राज्‍य के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाते हुए कहा, "वे जाति, धर्म और क्षेत्र के आधार पर राजनीति कर रहे हैं." आपको बता दें कि यूपी में होने वाले उपचुनाव की तैयारियों के मद्देनजर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को उन्नाव के बांगरमऊ क्षेत्र के बीजेपी के कार्यकर्ताओं से संवाद किया. ये संवाद वर्चुअल था. इस दौरान सीएम ने कहा कि विपक्षी सरकार के खिलाफ षड्यंत्र कर रहे हैं, जिसका मजबूती से जवाब देना होगा.

मुख्यमंत्री ने कहा कि हाथरस मामले पर एक बहुत बड़ी साजिश रची जा रही थी, लेकिन हम किसी भी साजिश को सफल नहीं होने देंगे, विपक्षियों को करार जवाब देंगे और उनके खिलाफ कड़ी कारवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि मृत्यु पर राजनीती करने वालों की पहचान की जाएगी. 

योगी आदि‍त्‍यनाथ ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि विपक्ष सरकार के खिलाफ षड्यंत्र रच रहा है. विपक्ष को प्रदेश में हो रहा विकास अच्छा नहीं लग रहा है. 

मुख्यमंत्री ने कहा है कि हाथरस मामले पर साजिश करने का प्रयास किया जा रहा था, लेकिन हम प्रदेश में किसी भी भी साजिश को सफल नहीं होने देंगे. इस तरह के साजिशकर्ता के खिलाफ सरकार सख्त करवाई करेगी. जो लोग माहौल ख़राब करने की कोशिश करेंगे उनको बख्‍शा नहीं जाएगा.

सीएम ने कहा कि कोरोना से जंग के समय कोई जनता के लिए सामने नहीं आया, लेकिन अनलॉक होने के बाद अब लोग साजिश रच रहे हैं. एक गरीब की लाश पर राजनीति करने वाले ऐसे लोगो को पहचानना होगा.

  • \
Leave Your Comment