×

Kangana ने BMC को भेजा नोटिस, मांगा 2 करोड़ रुपये

Alka Kumari

दिल्ली 16 Sep, 2020 01:43 pm

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से पंगा लेना अब BMC को भारी पड़ने वाला है. कंगना इन दिनों लगातार चर्चा में है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद वह पहले नेपोटिज्म को लेकर मुखर हुईं, फिर मुबंई को पीओके बताने पर चर्चा का केंद्र बनी रहीं. इन सब के अलावा भी कंगना लगातार अपने ट्वीटस से किसी ना किसी एक्टर पर निशाना साध ही रही हैं. पिछले कुछ दिनों से कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच बवाल जारी है. बीते दिनों बीएमसी ने कंगना के ऑफिस पर बुल्डोजर चला दिया था. वहीं, अब एक्ट्रेस ने BMC से 2 करोड़ का मुआवजा मांगा है. कंगना अवैध तरीके से ऑफिस तोड़े जाने  से नाराज हैं.

बता दें कि कंगना रनौत की बीएमसी के खिलाफ याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट 22 सितंबर को सुनवाई करेग. फिलहाल दोनों ही पक्षों ने कोर्ट से वक्त मांगा है. सूत्रों के अनुसार कंगना के ऑफिस में हुई तोड़-फोड़ में बीएमसी की टीम में 30 से अधिक कर्मचारी और अधिकारी शामिल थे. कंगना ने अपने आफिस में हुई तोड़-फोड़ का वीडियो शेयर कर ट्विटर पर अपनी नाराजगी जताते हुए ऑफिस को मंदिर और BMC के कर्मचारियों को बाबर की सेना बताया था. वहीं, बीएमसी ने जमीन और संपत्ति की पहली मंजिल पर किए गए अधिकांश कथित अवैध निर्माण को गिरा दिया. इनमें भूतल पर एक शौचालय और पहली मंजिल पर एक बैठक कक्ष शामिल था. ऑफिस की पहली मंजिल पर बढ़ाई गई बालकनी भी गिरा दी गई है.

कंगना फिलहाल मनाली में है. मुंबई से मनाली रवाना होने पर कंगना ने लिखा था, "भारी मन से मुंबई से वापस लौट रही हूं. जिस तरह से मुझे इन दिनों आतंकित किया गया, मेरे ऊपर अटैक किया गया, मुझे गालियां दी गईं, मेरा ऑफिस तोड़ने के बाद घर तोड़ने की धमकी दी गई, मेरे आसपास हर वक्त हथियारों से लैस सिक्योरिटी थी, मुझे लगता है पाकिस्तान से तुलना करना धमाकेदार रहा."

वहीं, मनाली में रहकर भी नेपोटिज्म के खिलाफ उनकी लड़ाई जारी है. एक बार फिर कंगना मंगलवार को तब चर्चा में आईं जब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में जारी बहस संसद तक पहुंच गई. राज्य सभा सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन ने एक बयान दिया जिसके बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने उन्हें जवाब दिया है. कंगना ने अपने ट्वीट में जया बच्चन की बेटी श्वेता और बेटे अभिषेक को लेकर सवाल पूछा है.

कंगना रनौत ने ट्वीट किया है, ''क्या आप तब भी यही बात बोलतीं जब मेरी जगह पर आपकी बेटी श्वेता को किशोरावस्था में पीटा गया होता, ड्रग्स दिए गए होते और उसका शोषण होता? क्या आप यही कहतीं अगर अभिषेक को डराया-धमकाया जाता और उत्पीड़ित किया जाता और वो किसी दिन फांसी पर लटके नज़र आते? दूसरों के लिए भी सहानुभूति दिखाओ.''

आपको बता दें कि जया बच्‍चन ने राज्‍यसभा में अपने भाषण के दौरान उन लोगों को आड़े हाथों लिया था, जो बॉलीवुड में ही काम करते हैं और उसी को गाली देते हैं.

VIDEO: कंगना ने BMC से 2 करोड़ मुआवजा मांगा

  • \
Leave Your Comment