×

कांग्रेस छोड़ तुरंत बीजेपी में शामिल हुईं एक्‍ट्रेस खुशबू

Babita Pant

नई द‍िल्‍ली 12 Oct, 2020 03:37 pm

दक्षिण भारत की मशहूर एक्‍ट्रेस और कांग्रेस की राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) सोमवार करे बीजेपी में शामिल हो गईं. आपको बता दें कि खुशबू ने तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषाओं की लगभग 200 फिल्मों में काम किया है.

राष्ट्रीय महासचिव सी.टी, रवि और तमिलनाडु के प्रदेश अध्यक्ष मुरुगुन की मौजूदगी में खुशबू ने बीजेपी के मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. खुशबू सुंदर ने आज ही कांग्रेस के प्रवक्ता पद से इस्तीफा दिया था. कांग्रेस से इस्‍तीफे के तुरंत बाद उन्‍होंने बीजेपी का दामन थाम लिया.

बीजेपी में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए खुशबू ने कहा, "अगर देश को आगे बढ़ना है तो हमें देश को सही दिशा में ले जाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे इंसान की जरूरत है."

उन्‍होंने कहा, "मैं बीजेपी से यह उम्‍मीद नहीं करती कि वो मेरे लिए कुछ करे, बल्‍कि पार्टी देश के लोगों के लिए क्‍या करने जा रही वह मायने रखता है. जब 128 करोड़ लोग जब किसी एक आदमी जो कि हमारे पीएम हैं उस पर विश्‍वास करते हैं तो इसका मतलब है कि वह कुछ तो सही कर ही रहे होंगे."

सोनिया गांधी को लिखे अपने इस्‍तीफे में खुशबू ने लिखा है कि उनके जैसे लोग जो पार्टी के लिए काम करना चाहते हैं उन्‍हें पार्टी के कद्दावर लोगों द्वारा दबाया जा रहा है. अपने इस्‍तीफे में उन्‍होंने लिखा, जिन लोगों को जमीनी सच्‍चाई या लोगों की पहचान नहीं है वह नियम व शर्तें बघार रहे हैं.

उधर, कांग्रेस ने ऐलान किया है कि खुशबू सुंदर को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्‍ता पद से तत्‍काल हटाया जाता है.

वहीं, बीजेपी ने अपने आधिकारिक हैंडल से खुशबू के पार्टी में शामिल होने की जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. 

इस दौरान प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि खुशबू सुंदर किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने डीएमके से अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की और कांग्रेस में भी रहीं अब वह बीजेपी में शामिल हो रहीं हैं.

वहीं, खुशबू सुंदर का कहना है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अत्‍यंत प्रभावित हैं. उनके मुताबिक मोदी सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर ही उन्‍होंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया.

गौरतलब है कि खुशबू सुंदर ने साल 2010 में डीएमके पार्टी ज्‍वॉइन कर अपने राजनीति करियर की शुरुआत की थीं. साल 2014 में वह कांग्रेस से जुड़ी लेकिन अब उन्‍होंने बीजेपी का दामन थाम लिया है.

  • \
Leave Your Comment