×

पायल घोष ने अनुराग कश्‍यप पर लगाया यौन शोषण का आरोप, फिल्‍मकार ने कहा- 'अभी तो शुरुआत हुई है'

Entertainment Desk

नई द‍िल्‍ली 20 Sep, 2020 03:49 pm

मॉडल से एक्ट्रेस बनी पायल घोष (Payal Ghosh) ने फिल्‍मकार अनुराग कश्‍यप (Anurag Kashyap) पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है. उन्‍होंने अपने सत्‍यापित ट्विटर अकाउंट से शनिवार की शाम आरोप लगाते हुए कहा कि अनुराग कश्‍यप ने उनका शारीरिक शोषण किया है इसलिए उनके खिलाफ एकशन लिया जाना चाहिए. यही नहीं पायल ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऑफिस यानी पीएमओ को टैग करते हुए सुरक्षा की गुहार भी लगाई है. हालांकि अनुराग कश्‍यप ने पायल के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर भी निशाना साधा.

पायल का आरोप
पायल के ट्वीट के मुताबिक, "अनुराग कश्यप ने बुरी तरह से मुझ पर खुद को थोपने की कोशिश की. नरेंद्र मोदी जी कृपया कदम उठाएं और देश को इस क्रिएटिव आदमी के पीछे छीपे दानव को दिखाएं. मुझे पता है कि इससे मेरी सुरक्षा खतरे में है. कृपया मदद करें."

वीडियो में भी पायल ने आरोप लगाया कि जब वह काम के सिलसिले में अनुराग से मिली थीं तो उन्‍होंने उनके साथ जबरदस्‍ती करने की कोशिश की. उन्‍होंने एक्‍ट्रेस ऋचा चड्ढा और हुमा कुरैशी पर अनुराग को सेक्‍शुअल फेवर देने का आरोप लगाया. पायल के मुताबिक, "उसने मुझसे कहा कि इंडस्‍ट्री में यह बहुत साधारण बात है और फिजिकल रिलेशनशिप में होना कोई बड़ी बात नहीं है."

पायल घोष को कंगना का समर्थन
पायल के आरोपों के समर्थन में एक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हर आवाज महत्‍वपूर्ण है.

अनुराग कश्‍यप का आरोपों से इंकार
वहीं, अनुराग कश्‍यप ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर पायल के सभी आरोपों का पुरजोर खंडन किया है. इसी के साथ उन्‍होंने यह भी कहा कि अभी तो यह शुरुआत है, आगे और हमले होंगे.

राष्‍ट्रीय महिला आयोग ने लिया संज्ञान
उधर, राष्‍ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने पायल घोष के आरोपों पर संज्ञान लेते हुए ट्वीट किया है. NCW की चेयरपर्सन रेखा शर्मा के ट्वीट के मुताबिक, "आप विस्‍तार से अपनी शिकायत chairperson-ncw@nic.in पर भेज सकती हैं और NCW इस मामले को देखेगा."

NCW के ट्वीट पर पायल घोष ने धन्‍यवाद करते हुए ट्वीट भी किया.

कौन हैं पायल घोष?
13 नवंबर 1989 को कोलकाता में जन्‍मी पायल घोष पेशे से मॉडल और एक्‍टर हैं. उन्‍होंने कोलकाता के स्‍कॉटिश चर्च कॉलेज से पॉलिटिकल साइंस ऑनर्स किया है. उन्‍होंने साल 2017 में आई हिन्‍दी फिल्‍म 'पटेल की पंजाबी शादी' से डेब्‍यू किया था. इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म में उनके साथ दिवंगत एक्‍टर ऋषि कपूर, परेश रावल, वीर दास और प्रेम चोपड़ा भी थे.

  • \
Leave Your Comment