×

चुनावी रैली में पीएम मोदी ने कहा, जंगलराज के युवराज से सतर्क रहे बिहार

TLB Desk

छपरा/पटना 01 Nov, 2020 03:26 pm

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी चुनावी रैली में कहा कि बिहार की जनता जंगलराज के युवराज से सतर्क रहे. कांग्रेस पार्टी भी सिर्फ परिवार की पार्टी बनकर रह गई है. ये लोग आपको कुछ नहीं दे सकते. प्रधानमंत्री ने कहा कि जंगलराज वालों को इस बात की चिंता है कि लालटेन कैसे जले जबकि हमारा प्रयास है कि हर घर में एलईडी कैसे पहुंचे. राज्‍य के गरीब को मकान कैसे दें. उन्‍हें अपनी तिजोरी की चिंता है. पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए की सरकार काम कर रही है तभी गंगा पर सबसे बड़े पुल बन रहे हैं तो कहीं नये एयरपोर्ट बन रहे हैं. यह बिहार का भविष्‍य और मजबूत करेगा.

बिहार के मोतिहारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिहार के युवाओं को अच्‍छा रोजगार मिले ये बहुत जरूरी है लेकिन से कौन दिला सकता है... वो लोग जिन्‍होंने बिहार को अंधेरे और अपराध की पहचान दी? पीएम मोदी ने कहा कि अगर जंगलराज वालों ने आपकी चिंता की होती तो बिहार इतना पिछड़ता नहीं.

पीएम मोदी ने अपने चुनावी सभा में बिहार के तत्‍कालीन मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर कि इनका कोई रिश्‍तेदार राजनीति में नहीं है. इन्‍होंने किसी रिश्‍तेदार को राज्‍यसभा में नहीं भेजा है. लेकिन उनलोगों को देखिए जो आते ही सिर्फ अपने लोगों के विषय में सोचना शुरू कर देते हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने अयोध्‍या मंदिर का भी जिक्र किया. पीएम मोदी ने पुलवामा का भी जिक्र किया और कहा कि जो लोग सबूत मांगते थें उनकी सच्‍चाई देश के सामने आ गई है.

बिहार विधानसभा के लिए पहले चरण का मतदान 28 अक्‍टूबर को हो गया है जबकि दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर और तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को है. तगणना 10 नवंबर को होना है.

  • \
Leave Your Comment