×

BJP अध्‍यक्ष नड्डा बोले, कोरोना संभाल नहीं पाए ट्रंप, मोदी जी ने भारत को बचा लिया

Babita Pant

नई द‍िल्‍ली 05 Nov, 2020 08:56 pm

Bihar Assembly Polls 2020: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्‍यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने गुरुवार को बिहार में एक चुनावी रैली के दौरान केंद्र सरकार द्वारा कोरोना वायरस (Coronaviris) बीमारी से निपटने के लिए अपनाई गई नीतियों और तरीकों के लिए जमकर तारीफ की. आपको बता दें कि बिहार में 7 नवंबर को तीसरे व अंतिम चरण के लिए मतदान होगा, जबकि वोटों की गिनती 10 नवंबर को होगी.

चुनावी रैली के दौरान नड्डा ने कहा कि डोनाल्‍ड ट्रंप (Donald Trump) कोविड-19 (Covid-19) को ठीक तरह से संभाल नहीं पाए, लेकिन भारत में मोदी सरकार ने देश को बचा लिया.

बिहार के दरभंगा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा, "अमेरिका में चुनावों की घोषणा की जा चुकी है और डोनाल्‍ड ट्रंप पर आरोप है कि उन्‍होंने कोविड-19 से उपजी परिस्थितियों को ठीक से नहीं संभाला. लेकिन मोदी जी ने समय पर फैसला लेकर देश और उसकी 130 करोड़ जनसंख्‍या को बचा लिया."

इस दौरान नड्डा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करने के फेर वह भूल जाते हैं कि कब वह भारत के हितों का विरोध शुरू कर देते हैं.

महागठबंधन पर हमला बोलते हुए बीजेपी अध्‍यक्ष ने कहा कि आरजेडी और कांग्रेस ने सीपीआई (एमएल) से हाथ मिलाए हैं, जिनका विचार ही विध्‍वंसक है.

उन्‍होंने कहा, "यह चुनाव सिर्फ उम्‍मीदवार के पक्ष में वोट करने के लिए नहीं है, बल्‍कि यह बिहार के भविष्‍य का सवाल है."

गौरतलब है कि बिहार में अंतिम चरण के तहत 7 नवंबर को वोट डाले जाएंगे, जिसमें 2.35 करोड़ मतदाता स्‍पीकर और राज्‍य कैबिनेट के कुछ सदस्‍यों समेत 1200 उम्‍मीदवारों के भाग्‍य का फैसला करेंगे. इस चरण में उत्तरी बिहार के 19 जिलों की 78 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होगा, जिस पर चुनाव प्रचार आज शाम समाप्‍त हो गया है.

तीसरे व अंतिम चरण में बीजेपी ने बिहार में कई स्‍टार प्रचारकों को प्रचार करने के लिए भेजा, जिनमें रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ समेत कई कद्दावर नेता शामिल रहे.

  • \
Leave Your Comment