×

"गो कोरोना गो" का नारा लगाने वाले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले को हुआ कोरोना

Babita Pant

मुंबई 27 Oct, 2020 03:16 pm

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ( Ramdas Athawale) को कोरोना हो गया है. मंगलवार को उनकी कोविड-19 (Covid-19) की टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिसके बाद उन्‍हें बॉम्‍बे हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया. अठावले की पार्टी रिपलब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया-ए (अठावले) (RPI) ने खुद इस बात की जानकारी दी है. आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान रामदास अठावले ने "गो कोरोना गो" (Go Corona Go) का नारा दिया था. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ था और उन्‍हें जमकर ट्रोल भी किया गया था.

रिपलब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया-ए (अठावले) (आरपीआई) के पीआरओ मयूर बोरकार ने बताया कि मंगलवार को पार्टी अध्‍यक्ष अठावले की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उनके मुताबिक, "अठावले की टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव है और अब वह बॉम्‍बे अस्‍पताल में भर्ती हैं."

रामदास अठावले ने खुद भी मराठी में ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. अठावले ने कहा, ''मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती होकर डॉक्टरों की सलाह का पालन करूंगा. जो कोई भी मेरे संपर्क में आया है, वह अपना कोरोना टेस्ट जरूर करा ले. फिलहाल सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं.''

इससे पहले सोमवार को अठावले ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर एक्‍ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) को अपनी पार्टी में शामिल किया था. आपको बता दें कि ये वही पायल घोष हैं जिन्‍होंने फिल्‍मकार अनुराग कश्‍यप पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं.

प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान अठावले ने मास्‍क तो पहना था, लेकिन उन्‍होंने अपनी नाक नहीं ढकी थी. अठावले और पायल घोष ने दूसरे लोगों के साथ खड़े होकर फोटो भी खिंचवाई थी.

गौरतलब है कि रामदास अठावले ने फरवरी में उस वक्‍त खूब सुर्खियां बंटोरी थीं जब उन्‍होंने मुंबई में चीन के काउंसिल जनरल तांग ग्‍ओकाई और बौद्ध भिक्षुओं के साथ "गो कोरोना गो" के नारे लगाए थे. सभी लोगों के हाथों में तखितयां भी थीं, जिन पर "गो कोरोना गो" लिखा हुआ था.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हुआ था और लोगों ने इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दी थी. बाद में अठावले ने कहा था कि लोगों ने उनके नारे के लिए उन्‍हें ट्रोल किया, लेकिन अब पूरी दुनिया यही नारा लगा रही है.

  • \
Leave Your Comment