×

बिहार में बीजेपी की स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी को हुआ कोरना 

Fauzia

पटना 28 Oct, 2020 10:19 pm

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को कोरोना ने अपना शिकार बना लिया है. बुधवार को केंद्रीय मंत्री ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है. केंद्रीय मंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'यह कभी-कभी ही होता है जब मुझे कुछ ऐलान करते वक्त शब्द खोजने हों. इसलिए मैं इसे साधारण रखती हूं. मैं कोरोना संक्रमित पाई गई हूं और जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं उनसे विनती है कि अपना टेस्ट जरूर कराएं.'

स्मृति ईरानी बिहार विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की स्टार प्रचारक हैं और वो ऐसे समय पॉजिटिव पाई गई है जब वह विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए बिहार के दौरे पर रहीं. चुनाव कैंपेन के दौरान स्मृति जोरदार तरीकों से विपक्षियों पर निशाना साधती आ रही हैं. लालू प्रसाद यादव और उनका परिवार खास तौर से स्मृति के निशाने पर रहा.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गोपालगंज की रैली में बड़ी ही धाकड़ अंदाज़ में बिहार के लोगों को 15 साल पहले के बिहार की याद दिलाते हुए कहा था कि जब किसी एजेंसी का शीशा तोड़कर गाड़ी लूट ली जाती थी और कहा जाता था घर में शादी है. तेजस्वी के 10 लाख नौकरी दिलाने के वादे पर भी स्मृति ने तंज़ करते हुए कहा था, 'जिसने खुद कभी नौकरी नहीं की वो 10 लाख नौकरी दिलाने की बात करते हैं.'

वहीं केंद्र की भाजपा सरकार और पीएम मोदी की उपलब्धियों का बखान करते हुए स्मृति ने कहा था कि आज अगर केंद्र से राज्य के लिए 100 रुपये भेजे जाते हैं तो पूरे 100 रुपये ही राज्य को मिल जाते हैं. लेकिन लालू के दौर में केंद्र में भेजे गए 100 रुपये में से राज्य को 5 रुपये ही मिलते थे. बाकी पैसा कहां जाता था ये किसी से छिपा नहीं है.

स्मृति ईरानी से पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता सुशील कुमार मोदी भी कोरोना का शिकार हुए थे. उन्हें इलाज के लिए पटना स्थित एम्स में भर्ती कराया गया था. जबकि, चुनाव प्रचार करते हुए बीजेपी के एक और स्टार प्रचार और पार्टी के सीनियर नेता शाहनवाज हुसैन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था.

देश में अब तक कोरोना संक्रमण के 79 लाख 90 हजार 643 केस आ चुके हैं. देश में कोरोना से अब तक 1 लाख 20 हजार मौतें हो चुकी हैं. बीते 25 दिनों से रोजाना औसतन 800 लोगों की मौत हो रही है.

  • \
Leave Your Comment