×

UP ByPoll Result 2020: जीत के बाद बोले योगी- मोदी है तो मुमकिन

Abhishek Rastogi

लखनऊ 10 Nov, 2020 09:48 pm

उत्तर प्रदेश में 7 सीटों पर हुए उपचुनाव में 6 सीटों पर बीजेपी ने जीत हासिल की है. वहीं, जौनपुर की मल्हनी सीट समाजवादी पार्टी के खाते में गई है. आपको बता दें कि इन सीटों पर 3 तारीख को मतदान हुआ था और मंगलवार सुबह 8 बजे से मतों की गिनती शुरू हुई थी.

बीजेपी ने कानपुर की घाटमपुर, उन्नाव की बांगरमऊ, फिरोजाबाद की टूंडला, अमरोहा की नौगावां सादात, बुलंदशहर, देवरिया सीट पर जीत हासिल की है. वहीं, जौनपुर की मल्हनी सीट समाजवादी पार्टी के खाते में गई है.

जीत के बाद उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीजेपी दफ्तर में सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वंतंत्र देव सिंह को मिठाई खिला कर बधाई दी. इस दौरान दोनों उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्या भी मौजूद रहे.

जीत पर उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि बीजेपी ने आज पीएम मोदी जी के मार्गदर्शन में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के नेतृत्व में पूरे देश के अंदर जो प्रदर्शन किया है मैं इसके लिए पीएम और राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूरी टीम का अभिनंदन करता हूं.

बीजेपी ने 2017 राज्य विधानसभा की तरह उपचुनावों में अपने परिणाम को एक बार फिर से दोहराया इस उपचुनाव से भाजपा ने ये संकेत दिए है कि आगामी चुनावों में भी वो अच्छा प्रदर्शन करेंगे. आज के परिणाम ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि मोदी है तो मुमकिन है.

  • \
Leave Your Comment