×

नीतीश पर चिराग पासवान का हमला, आप 10 नवंबर के बाद तेजस्‍वी के आगे सिर झुकाएंगे

Babita Pant

नई द‍िल्‍ली 05 Nov, 2020 12:54 pm

बिहार में तीसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार तेज हो गया है. ऐसे में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के मुखिया चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने गुरुवार को राज्‍य के मुख्‍यमंत्री और जेडीयू सुप्रीमो नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. चिराग पासवान ने कहा कि 10 नवंबर को चुनाव के नतीजों की घोषणा के बाद नीतीश राष्‍ट्रीय जनता दल प्रमुख तेजस्‍वी यादव के सामने सिर झुकाते हुए नजर आएंगे.

चिराग पासवान के मुताबिक, "जिस प्रधानमंत्री को आप कोसते नहीं थक रहे थे, आज उनके साथ मंच पर नतमस्‍तक होते नहीं थक रहे हैं. ये कुर्सी के प्रति आपका प्रेम और लालच दिखाता है. 10 तारीख के बाद ये तेजस्‍वी के सामने नतमस्‍तक होते दिखेंगे."

आपको बता दें कि इससे पहले भी चिराग पासवन कोरोनावायरस महामारी की स्थिति को ठीक से न संभालने, बेरोजगारी दर और राज्‍य में विकास की कमी जैसे मुद्दों को लेकर कई बार मुख्‍यमंत्री नीतश कुमार को घेर चुके हैं. उन्‍होंने कई बार कहा है कि नीतीश कुमार को लगता है कि वे केंद्र द्वारा राज्‍य में शुरू की गईं योजनओं और बीजेपी के साथ गठबंधन की बदौलत फिर से चुनाव जीत जाएंगे न कि पिछले पांच सालों में जेडीयू ने बिहार के लिए क्‍या किया है.

चिराग पासवान ने बुधवार को भी नीतीश कुमार पर इसी तरह का हमला बोलते हुए कहा था कि जेडीयू नेता मतदाताओं से मिलते वक्‍त केंद्र द्वारा लाई गई योजनाओं का श्रेय लेते हैं, लेकिन खुद की पार्टी ने पिछले पांच सालों में विकास के लिए क्‍या किया यह अभी तक रहस्‍य बना हुआ है.

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोनों को टैग करते हुए चिराग ने एक ट्वीट भी किया, जिसमें लिखा था, "आदरणीय नीतीश कुमार जी आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नाम पर और महागठबंधन का डर दिखा कर चुनाव जीतना चाहतें हैं. खुद 5 साल क्या किया है यह राज़ किसी को नहीं पता. जेडीयू के नेता आते है सिर्फ केंद्र सरकार की योजना गिनवा कर चले जाते हैं. जेडीयू ने प्रदेश को बर्बाद किया है."

गौरतलब है कि बिहार में तीसरे और अंतिम चरण के लिए 7 नवंबर को वोट डाले जाएंगे, जबकि नतीजों की घोषणा 10 नवंबर को की जाएगी.

  • \
Leave Your Comment